Vigilance ने 5000 रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में थाना भुलत्थ में तैनात ASI को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के दौरान आज पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने थाना भुलत्थ, ज़िला कपूरथला में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) लखविन्दर सिंह को 5000 रुपए रिश्वत की माँग करने और लेने के दोष में गिरफ़्तार कर लिया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी.

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम के दौरान आज पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने थाना भुलत्थ, ज़िला कपूरथला में तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) लखविन्दर सिंह को 5000 रुपए रिश्वत की माँग करने और लेने के दोष में गिरफ़्तार कर लिया है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार विरोधी हेल्पलाइन पर दर्ज आनलाइन शिकायत की जांच के उपरांत उक्त दोषी एएसआई को गिरफ़्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता अवतार सिंह निवासी गांव आकाला, भुलत्थ ने दोष लगाया है कि उक्त पुलिस मुलाज़िम ने उसके लड़के के बारे पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत पर कार्यवाही करने के बदले 5000 रुपए रिश्वत ली है। वह इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए रिश्वत के तौर पर और पैसे मांग रहा था और शिकायतकर्ता ने इस संबंधी हुई बातचीत भी रिकॉर्ड कर ली।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि विजीलैंस ब्यूरो ने शिकायत में लगाए गए दोषों की जांच की और रिश्वत मांगने और लेने के मामले में दोषी पाये जाने के उपरांत उक्त पुलिस अधिकारी के खि़लाफ़ विजीलैंस ब्यूरो के थाना जालंधर में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया। इस संबंधी विजीलैंस ब्यूरो ने एएसआई को गिरफ़्तार कर लिया है और इस मामले की आगे जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News