केंद्र सरकार ने किसानों पर दर्ज 86 केस वापस लेने के दिए निर्देश, Ashwani Sharma ने जताया आभार

चंडीगढ़: भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली केंद्र सरकार द्वारा किसान आंदोलन से जुड़े सभी 86 केसों, जो रेलवे सुरक्षा बलों द्वारा दर्ज किए गए थे, को वापिस लेने का निर्देश दिए जाने पर पंजाब भाजपा की तरफ से आभार जताया है। शर्मा ने कहा कि केंद्र.

चंडीगढ़: भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली केंद्र सरकार द्वारा किसान आंदोलन से जुड़े सभी 86 केसों, जो रेलवे सुरक्षा बलों द्वारा दर्ज किए गए थे, को वापिस लेने का निर्देश दिए जाने पर पंजाब भाजपा की तरफ से आभार जताया है। शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार का किसानों के हित्त में लिया गया यह एक ऐतिहासिक फैसला है। अश्वनी शर्मा ने केंद्र सरकार के इस फैसले का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए कहा कि इसके लिए उनके द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रेल मंत्री से भी मुलाकात की गई थी।

अश्वनी शर्मा द्वारा जारी अपनी प्रेस-विज्ञप्ति में कहा कि देश का गृह मंत्रालय इन सभी मामलों को वापस लेने पर सहमत हो गया है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के किसानों की समस्याओं के प्रति बहुत गंभीर हैं। इसके चलते न्यूनतम समर्थन मूल्य को और अधिक प्रभावी व पारदर्शी बनाने और देश के कृषि क्षेत्र एवं औद्योगिक क्षेत्र की बदलती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, केंद्र सरकार ने इस साल जुलाई के महीने में फसल पैटर्न में बदलाव के लिए एक समिति भी गठित की है जो देश के किसानों के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी। उन्होंने कहा कि भारत सरकार किसानों की आय बढ़ाने और उनकी समस्याओं के व्यापक समाधान के लिए लगातार प्रयासरत्त और कार्यरत्त है।

अश्वनी शर्मा ने पंजाब की आप सरकार पर बरसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान और केजरीवाल ने पंजाब में चुनाव के दौरान किसानों से बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन उनमें से किसी भी वादे को पूरा नहीं किया और अब किसानों ने अपनी मांगों को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ चंडीगढ़ का घेराव कर दिया है। मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास का घेराव कर रहे किसानों पर पंजाब सरकार द्वारा लाठीचार्ज किया जाता है। भगवंत मान सरकार किसानों से किए गए वादों को पूरा करने से भाग रही है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार को हर मोर्चे पर झूठ की नीति के तहत विफल बताते हुए कहा कि पंजाब सरकार अब किसानों से किए गए सभी वाडे पूरा करे और किसानों की समस्याओं का समाधान करें।

  • TAGS:
- विज्ञापन -

Latest News