CM सुक्खू प्रदेशाध्यक्ष छतर ठाकुर संग NSUI के राष्ट्रीय कार्यालय पहुंचे, राष्ट्रीय पदाधिकारियों से मिलकर की विशेष चर्चा

शिमला: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज दिल्ली स्थित एनएसयूआई राष्ट्रीय मुख्यालय पर पहुंचे। NSUI कार्यालय पहुंच कर राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन सहित अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारियों से मिलकर विशेष चर्चा की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ हिमाचल एनएसयूआई के राज्य अध्यक्ष छतर ठाकुर भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री सुक्खू ने मुख्यालय प्रांगण में.

शिमला: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज दिल्ली स्थित एनएसयूआई राष्ट्रीय मुख्यालय पर पहुंचे। NSUI कार्यालय पहुंच कर राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन सहित अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारियों से मिलकर विशेष चर्चा की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ हिमाचल एनएसयूआई के राज्य अध्यक्ष छतर ठाकुर भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री सुक्खू ने मुख्यालय प्रांगण में NSUI के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया। अपने संबोधन में उन्होंने युवा व छात्र नेताओं को सच्ची राष्ट्रभक्ति व सेवा भाव से कार्य करते रहने के लिए प्रेरित किया।

अपने कॉलेज व यूनिवर्सिटी के दिनों को याद करते हुए उन्होंने अपने छात्र राजनीति के कुछ खट्टे-मीठे अनुभव भी छात्रों व कार्यकर्ताओं से साझा किए। इस अवसर पर NSUI के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन, राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी गौरव तुशीर, प्रदेशाध्यक्ष छतर ठाकुर और पूर्व में NSUI में रहे राष्ट्रीय अध्यक्षों में रोहित चौधरी, अमृता धवन, अलका लांबा सहित सैंकड़ो छात्र कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गौरतलब रहे कि सन 1981 में शिमला महाविद्यालय में NSUI के क्लास रिप्रेजेंटेटिव (CR) से छात्र राजनीति शुरू करने वाले सुखविंदर सुक्खू वर्ष 1989 में NSUI के प्रदेशाध्यक्ष भी रहे। इसके बाद वे प्रदेश यूथ कांग्रेस व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष जैसे बड़े पदों पर भी पार्टी में अपनी सेवाएं दे चुके है। NSUI छात्र राजनीति से मुख्यमंत्री पद का सफर तय करने वाले सुखविंदर सुक्खू की सरकार में कांग्रेस के कुल चालीस विधायकों में से दस विधायक एनएसयूआई की पृष्ठभूमि से है। प्रदेश के युवाओं व छात्रों को उम्मीद है कि सुक्खू सरकार हिमाचल में शिक्षा, रोजगार व विकास के क्षेत्र में अभूतपूर्व आयाम स्थापित करेगी।

- विज्ञापन -

Latest News