विदेशी छात्र से लूट का मामला: लुधियाना पुलिस ने ढूंढ निकाला चोरी हुआ मोबाइल, 48 घंटे में सुलझाया मामला

लुधियाना: लुधियाना पुलिस ने विदेशी छात्र से लूट के मामले को महज 48 घंटे में सुलझा लिया है। दरअसल नॉर्वे से भारत आया विदेशी छात्र साइकिल से यात्रा कर रहा है। पिछले करीब चार दिन पहले छात्र साइकिल से अमृतसर से लुधियाना आ रहा था कि इस दौरान बाइक सवारों ने उससे मोबाइल छीन लिया।.

लुधियाना: लुधियाना पुलिस ने विदेशी छात्र से लूट के मामले को महज 48 घंटे में सुलझा लिया है। दरअसल नॉर्वे से भारत आया विदेशी छात्र साइकिल से यात्रा कर रहा है। पिछले करीब चार दिन पहले छात्र साइकिल से अमृतसर से लुधियाना आ रहा था कि इस दौरान बाइक सवारों ने उससे मोबाइल छीन लिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों लूटेरों को काबू कर चोरी किया मोबाइल भी तलाश लिया।

इस पर पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू ने पंजाब पुलिस की सराहना की और कहा कि पुलिस हमेशा लोगों की सेवा करती आई है, भारत घूमने आए विदेशी नागरिक हमारे मेहमान हैं। पकड़े गए झपटमारों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं, विदेशी छात्र ने भी पंजाब पुलिस का धन्यावाद किया और कहा कि पंजाब पुलिस ने उसे मेहमान बनाकर रखा और वह जितने दिन भी लुधियाना में रहा पुलिस ने उसका पूरा सहयोग किया।

 


 

- विज्ञापन -

Latest News