गतका फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से की मुलाकात, चैंपियनशिप के लिए दिया निमंत्रण पत्र

मोहाली: गतका फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. राजिंदर सिंह सोहल के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंडल ने एनआईएस पटियाला में केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की। राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि दिल्ली के कॉमनवेल्थ विलेज में 26-27 दिसंबर को होने वाली 6वीं नेशनल गतका चैंपियनशिप के.

मोहाली: गतका फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. राजिंदर सिंह सोहल के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंडल ने एनआईएस पटियाला में केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर से मुलाकात की।

राजिंदर सिंह सोहल ने बताया कि दिल्ली के कॉमनवेल्थ विलेज में 26-27 दिसंबर को होने वाली 6वीं नेशनल गतका चैंपियनशिप के सिलसिले में प्रतिनिधिमंडल ने उन्हें मुख्य अतिथि के तौर पर आने का न्यौता दिया। मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी निमंत्रण पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी।

गतका फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव बलजिंदर सिंह तूर ने अधिक जानकारी देते हुए कहा कि अनुराग ठाकुर को बैठक के दौरान धन्यवाद दिया गया क्योंकि उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर सिख मार्शल आर्ट गतका को मान्यता दी और इसे खेलो इंडिया में अन्य खेलों की तरह शामिल किया। गौरतलब है कि इस बार मध्यप्रदेश में 8 फरवरी से 10 फरवरी 2023 तक राष्ट्रीय स्तर की गतका प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

इस अवसर पर प्रतिनिधिमंडल ने भारत के युवा मामले और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को श्री दरबार साहिब का एक एक मॉडल और गुलदस्ता भेंट किया और उन्हें पंजाब गतका एसोसिएशन की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। गतका फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रतिनिधिमंडल में पंजाब गतका एसोसिएशन के उपाध्यक्ष दविंदर सिंह जुगनी और पंजाब गतका एसोसिएशन के रिकॉर्ड कीपर रघबीर सिंह भी मौजूद थे।

- विज्ञापन -

Latest News