Twitter अब लेटेस्ट Android 13 update में थीम वाले आइकन का करेगा support

सैन फ्रांसिस्को: एंड्रॉइड के लिए ट्विटर अब अपने लेटेस्ट स्टेबल अपडेट के साथ एंड्रॉइड 13 या उच्चतर चलाने वाले उपकरणों पर एक थीम वाले आइकन का समर्थन करता है। 9टु5गूगल के अनुसार, इसमें गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन के साथ-साथ सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस भी शामिल होंगे, जो दोनों होम स्क्रीन आइकन पर इस ‘मटेरियल यू’ थीम.

सैन फ्रांसिस्को: एंड्रॉइड के लिए ट्विटर अब अपने लेटेस्ट स्टेबल अपडेट के साथ एंड्रॉइड 13 या उच्चतर चलाने वाले उपकरणों पर एक थीम वाले आइकन का समर्थन करता है। 9टु5गूगल के अनुसार, इसमें गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन के साथ-साथ सैमसंग गैलेक्सी डिवाइस भी शामिल होंगे, जो दोनों होम स्क्रीन आइकन पर इस ‘मटेरियल यू’ थीम का समर्थन करते हैं। नए अपडेट के साथ, यह उपयोगकर्ताओं के वॉलपेपर और सिस्टम के साथ-साथ इस फीचर का समर्थन करने वाले किसी भी अन्य ऐप से मिलान करने के लिए ट्विटर आइकन के कलर को बदल देगा। रिपोर्ट के अनुसार अन्य उल्लेखनीय ऐप जो थीम वाले आइकन का समर्थन करते हैं, उनमें स्लैक, स्पॉटिफाई, टेलीग्राम, मास्टोडन, रेडिट और बहुत कुछ शामिल हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बदलाव को क्रिस बैन्स द्वारा एंड्रॉइड अपडेट के लिए ट्विटर में विलय कर दिया गया था, जैसा कि उन्होंने एक ट्वीट में पुष्टि की थी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘बर्डहाउस छोड़ने से पहले मेरे पिछले परिवर्तन का आनंद लें।’’ बैन्स एक पूर्व ट्विटर कर्मचारी हैं, जिन्होंने नवंबर में कंपनी छोड़ने से पहले (अधिकांश एंड्रॉइड टीम के साथ) ट्विटर के एंड्रॉइड ऐप पर काम किया था। रिपोर्ट के अनुसार, यह लेटेस्ट ट्विटर अपडेट नए ट्विटर ब्लू का समर्थन नहीं करता है, जो भी के लिए केवल आईओएस ऐप के माध्यम से उपलब्ध है और 8/महीने डॉलर (या अधिक) के लिए प्लेटफॉर्म का नया वेरिफिकेशन और अन्य फीचस प्रदान करता है। इसके अलावा, अपडेट की एक सीरीज में, पिछले हफ्ते, ट्विटर ने पुष्टि की थी कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्वीट कैरेक्टर लिमिट को 280 से बढ़ाकर 4,000 कर देगा।

- विज्ञापन -

Latest News