आसमान पर उड़ने वाले केजरीवाल ने गलियों में घूमने को किए मजबूर : CM भगवंत मान

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राष्ट्रिय कार्यकारणी मीटिंग में पहुंचे पुंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल की प्रेरणा का मंच से जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल प्रभवित होकर ही अपना व्य्वसाय छोड़कर पार्टी से जुड़े है। केजरीवाल कहते हैं कि वह राजनीती करने नहीं बल्कि राजनीती सीखने.

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राष्ट्रिय कार्यकारणी मीटिंग में पहुंचे पुंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पार्टी के कन्वीनर अरविंद केजरीवाल की प्रेरणा का मंच से जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह केजरीवाल प्रभवित होकर ही अपना व्य्वसाय छोड़कर पार्टी से जुड़े है। केजरीवाल कहते हैं कि वह राजनीती करने नहीं बल्कि राजनीती सीखने आए है और उन्होंने ऐसा करके भी दिखाया है।

पंजाब सीएम मान ने कहा कि जो नेता हेलीकाप्टर से हाथ हिलाकर वोट मांगते और जीत जाते थे अब वह गलियों में अपनी पार्टी और उम्मीदवारी के पर्चे बाँटने फिरते है। यानि वह लोग अब जमीं पर तो आ गए है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पार्टी बनाई और झाड़ू चुनाव चिन्ह हासिल करने के लिए कितनी मेहनत की होगी इसका अनुमान रामलीला ग्राउंड में की गई मेहनत से ही पता लग जाता है। अब आम आदमी पार्टी नेशनल पार्टी बन गई है और यह बात इतिहास होगी के गुजरात चुनाव ने पार्टी को राष्ट्रिय पार्टी बनाया।

- विज्ञापन -

Latest News