DGP Gaurav Yadav ने सड़क दुर्घटनाओं और ट्रैफिक-2021 पर वार्षिक रिपोर्ट की जारी

चंडीगढ़: डीजीपी गौरव यादव ने सोमवार को अपने कार्यालय में “सड़क दुर्घटनाएं और यातायात-2021” पर वार्षिक रिपोर्ट जारी की। पुस्तक का विमोचन एडीजीपी यातायात एएस राय और यातायात सलाहकार पंजाब डॉ. नवदीप असिजा की उपस्थिति में किया गया। डीजीपी ने कहा कि यह किताब पंजाब पुलिस और पंजाब रोड सेफ्टी एंड ट्रैफिक रिसर्च सेंटर द्वारा.

चंडीगढ़: डीजीपी गौरव यादव ने सोमवार को अपने कार्यालय में “सड़क दुर्घटनाएं और यातायात-2021” पर वार्षिक रिपोर्ट जारी की। पुस्तक का विमोचन एडीजीपी यातायात एएस राय और यातायात सलाहकार पंजाब डॉ. नवदीप असिजा की उपस्थिति में किया गया। डीजीपी ने कहा कि यह किताब पंजाब पुलिस और पंजाब रोड सेफ्टी एंड ट्रैफिक रिसर्च सेंटर द्वारा सेफ सोसायटी के सहयोग से की गई पहल है। उन्होंने कहा कि इसमें पंजाब में सड़क दुर्घटनाओं, यातायात उल्लंघनों और सड़क सुरक्षा उपायों का गहन विश्लेषण शामिल है।

उन्होंने कहा कि यह रिपोर्ट राज्य में यातायात से संबंधित मुद्दों को समझने और संबोधित करने के लिए यातायात और कानून प्रवर्तन कर्मियों के लिए एक मूल्यवान संसाधन होने की उम्मीद है। इसके अलावा, यह क्षेत्र में काम करने वाले विद्वानों और शिक्षाविदों के लिए एक महत्वपूर्ण संदर्भ सामग्री के रूप में भी काम करेगी।

डीजीपी ने पंजाब पुलिस, पंजाब रोड सेफ्टी एंड ट्रैफिक रिसर्च सेंटर और सेफ सोसाइटी की टीमों द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए लोगों से पंजाब की सड़कों को सुरक्षित बनाने के लिए सड़क सुरक्षा नियमों और विनियमों का पालन करने का आग्रह किया।

- विज्ञापन -

Latest News