Haryana के बहादुरगढ़ में हुआ भीषण सड़क हादसा, 20 लोग घायल, Rohtak PGI में किया रेफर

बहादुरगढ़ में प्राइवेट बस और ट्रक की टक्कर के कारण हुए भीषण सड़क हादसे में 20 लोग घायल हो गए। जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों का इलाज गिरावड़ गांव स्थित वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।.

बहादुरगढ़ में प्राइवेट बस और ट्रक की टक्कर के कारण हुए भीषण सड़क हादसे में 20 लोग घायल हो गए। जिनमें से तीन की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों का इलाज गिरावड़ गांव स्थित वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। बताया जा रहा है कि हादसा तेज रफ्तार और घनी धुंध की वजह से हुआ।दरअसल एक निजी बस झज्जर की तरफ से सापला की ओर आ रही थी। निजी बस के आगे आगे एक ट्रक भी चल रहा था। ट्रक के आगे अचानक कुछ आ जाने के कारण ट्रक ने इमरजेंसी ब्रेक ले लिया।

वहीं निजी बस चालक अपना संतुलन खो बैठा जिसके कारण बस सीधी ट्रक के अंदर जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसे की वजह से बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए पहले गिरावड़ गांव स्थित वर्ल्ड मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया। जहां 3 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची इतना ही नहीं बहादुरगढ़ के एसडीएम अनिल कुमार भी स्थिति का जायजा लेने पहुंचे। वही ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

 

 

 

 

- विज्ञापन -

Latest News