अंक राशिफल: रचनात्मक और आध्यात्मिक विचार आपको आकर्षित कर रहे हैं, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 आप अभी कुछ नया सीखने के मूड में हैं। रचनात्मक और आध्यात्मिक विचार आपको आकर्षित कर रहे हैं। व्यावहारिक चिंताओं को नजरअंदाज न करें। कार या घर की मरम्मत आपसे समय की मांग कर सकती है। अंक 2 जुए या लॉटरी में पैसा बर्बाद न करें। इस धन को बुरे दिनों के लिए.

अंक 1
आप अभी कुछ नया सीखने के मूड में हैं। रचनात्मक और आध्यात्मिक विचार आपको आकर्षित कर रहे हैं। व्यावहारिक चिंताओं को नजरअंदाज न करें। कार या घर की मरम्मत आपसे समय की मांग कर सकती है।

अंक 2
जुए या लॉटरी में पैसा बर्बाद न करें। इस धन को बुरे दिनों के लिए बचाएं। आपको धन-संबंधी फायदें मिलेंगे। धन ही नहीं बल्कि अपने काम में प्राप्त की गयी प्रतिष्ठा भी आपको आज आकर्षित करेगी।

अंक 3
आपके अध्यापक या सलाहकार आपकी मेहनत को नोटिस कर रहे हैं। आपके नेतृत्व के गुणों और प्रतिभाओं को भी पहचान मिल रही है। इस पल की रोशनी का मज़ा लें। उस रिश्ते को समाप्त करें जो काम नहीं कर रहा है।

अंक 4
यात्रा अपने दिल के दर्द के लिए एक उपाय हो सकता है। बिक्रय से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया है। अगर आप बिक्री से नहीं भी जुड़े हैं तब भी आप अच्छा ही करेंगे। आपके सार्वजनिक संबंध कौशल की वजह से लक्ष्य जल्दी पूरे होंगे बस काम में अपना सौ प्रतिशत दें।

अंक 5
अगर आपको आध्यात्मिक विश्वासों पर अभी संदेह है तो कोई धर्मस्थान दर्शन या लघु यात्रा आपके विश्वास को पुनर्जीवित कर सकती है। कानूनी मामले भी जल्दी ही हल हो जायेंगे और धन मिलने की भी संभावना है।

अंक 6
व्यस्त और थका देने वाले दिनों के बाद आज का दिन पार्टी के लिए उपयुक्त है। आज आपका उत्साह चरम सीमा पर होगा। अपने प्यार करने वालों के साथ समय बिताएं क्योंकि प्रियजन हमेशा ताकत और उत्साह प्रदान करते हैं।

अंक 7
आप सेहत और व्यक्तिगत जीवन में हानि का सामना करेंगे। बुराईयों या जोखिम भरे यौन संबंधों के प्रलोभन से बचते हुए इस लाभ के लिए समय निकालें। धन मिलेगा, बचत और निवेश के लिए विकल्पों को खोजें।

अंक 8
व्यवसायिक और व्यक्तिगत मामलों के लिए आपके ग्रह उत्तम हैं। ऐसे लोगों की मदद करें जिन्हें ज़रूरत हो। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज आप सभी नए अवसरों को पाने के लिए तैयार रहेंगे। आपका साफ़ दृष्टिकोण मेहनत ओर ऊर्जा के साथ मिलकर जीवन को नया मतलब प्रदान करेगा।

अंक 9
उन सुधारों को कम न करें, जिन पर आपको ध्यान देने की आवश्यकता है। शांति के लिए अपने परिवार के साथ बातचीत करें। जिन लोगों ने आपकी अतीत में देखभाल की है, उन्हें आपकी देखभाल और ध्यान की आवश्यकता पड़ेगी।

- विज्ञापन -

Latest News