Greater Noida में कोहरे के कारण आपस में टकराई गाड़ियां, 2 लोग Injured

ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कोहरे की वजह से हादसा हो गया। पेरीफेरल पर कम विजिबिलिटी होने के चलते दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस दौरान दोनों गाड़ियों में सवार 2 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है, जिनको प्राथमिक उपचार के.

ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर कोहरे की वजह से हादसा हो गया। पेरीफेरल पर कम विजिबिलिटी होने के चलते दो गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस दौरान दोनों गाड़ियों में सवार 2 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है, जिनको प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है और ना ही किसी को गंभीर चोट आई है।

दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसव कोहरे के चलते एक सियाज और ऑल्टो गाड़ी आपस में टकरा गई। इन गाड़ियों में सवार 2 लोग घायल हो गए, जिनको नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया। हालांकि दोनों गाड़ियों में सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं आई है। यह लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं, लेकिन इस हादसे में दोनों गाड़ियां आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गाड़ियों को साइड हटाकर यातायात को सुचारु करने में जुट गई।

गौरतलब है कि आज ग्रेटर नोएडा में घना कोहरा छाया हुआ है, जिसकी वजह से विजिबिलिटी काफी कम है। ऐसे में लोगों को वाहनों को चलाने में परेशानी हो रही थी और कम विजिवलटी होने के चलते ही ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर यह हादसा हो गया।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News