CM Sukhvinder Sukhu के Corona पॉजिटिव आने के कारण टला Himachal विधानसभा का शीतकालीन सत्र

शिमलाः सीएम सुखविंदर सुक्खू के काेराेना पॉजिटिव आने के कारण हिमचाल विधानसभा का शीतकालीन सत्र टल दिया गया हैं। पहले ये सेशन 22 से 24 दिसंबर के बीच होना था, लेकिन अब नववर्ष में होने की उम्मीद की जा रही हैं। अब मुख्यसचिव सत्र को आयोजित करने की नई तारीख तय करेंगे। नवनियुक्त विधायकों को.

शिमलाः सीएम सुखविंदर सुक्खू के काेराेना पॉजिटिव आने के कारण हिमचाल विधानसभा का शीतकालीन सत्र टल दिया गया हैं। पहले ये सेशन 22 से 24 दिसंबर के बीच होना था, लेकिन अब नववर्ष में होने की उम्मीद की जा रही हैं। अब मुख्यसचिव सत्र को आयोजित करने की नई तारीख तय करेंगे। नवनियुक्त विधायकों को शपथ दिलाने के साथ ही सत्र में विधानसभा अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव होना हैं।

बता दें, हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज सुबह ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएम सुक्खू राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुए थे और आज सोमवार को उन्हें शिमला लौटना था। दिल्ली दौरे पर आए सीएम सुक्खू का पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलने का प्लान था। इसके लिए उन्होंने पीएमओ से मुलाकात का समय भी मांगा था, लेकिन अब वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद अब उनकी पीएम मोदी से मुलाकात नहीं हो पाएगी।

- विज्ञापन -

Latest News