डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने नगर निगमों और नगर परिषदों को फायर टेंडर वाहन रवाना करने के लिए दी हरी झंडी

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों की जान-माल की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस दिशा में कार्य करते हुए स्थानीय निकाय विभाग के प्रधान सचिव विवेक प्रताप सिंह और स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक उमा शंकर गुप्ता की उपस्थिति में स्थानीय निकाय मंत्री डॉ..

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों की जान-माल की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस दिशा में कार्य करते हुए स्थानीय निकाय विभाग के प्रधान सचिव विवेक प्रताप सिंह और स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक उमा शंकर गुप्ता की उपस्थिति में स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने आज नगरपालिका भवन, सेक्टर-35, चंडीगढ़ में उपस्थिति दर्ज कराई। फायर टेंडर की गाड़ियां रवाना करने के लिए नगर निगमों और नगर परिषदों को हरी झंडी दे दी गई।

इस संबंध में और जानकारी देते हुए स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि राज्य के विभिन्न फायर स्टेशनों को अपग्रेड करने के उद्देश्य से 16 फायर टेंडर वाहन खरीदे गए हैं, ताकि राज्य के लोगों के जान-माल की रक्षा सुनिश्चित की जा सके। कैबिनेट मंत्री ने आगे बताया कि संगरूर, बठिंडा, होशियारपुर और रूपनगर के दमकल केंद्रों को एक-एक मिनी एडवांस रेस्क्यू टेंडर भेजा गया है। इसी तरह नंगल, बठिंडा, कोटकपुरा, सुल्तानपुर लोधी और मुकेरियां में बहुउद्देश्यीय फायर टेंडर भेजे गए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News