मंत्री डॉ. इंदरबीर निज्जर ने 10 जूनियर ड्राफ्ट्समैन सहित 24 लोगों को सौंपे नियुक्ति एवं पदोन्नति पत्र

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए आज स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने मृदा एवं जल संरक्षण विभाग के 10 जूनियर ड्राफ्ट्समैन, 9 लिपिक, 4.

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए आज स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने मृदा एवं जल संरक्षण विभाग के 10 जूनियर ड्राफ्ट्समैन, 9 लिपिक, 4 कृषि उपनिरीक्षक और 1 बेलदार को नियुक्ति एवं पदोन्नति पत्र सौंपे।

कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में सभा को संबोधित करते हुए इंदरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान अपने चुनावी वादे के मुताबिक युवाओं को रोजगार के नए अवसर प्रदान कर रहे हैं, ताकि युवाओं के दिमाग का इस्तेमाल राज्य की तरक्की के लिए किया जा सके।

कैबिनेट मंत्री ने मृदा एवं जल संरक्षण विभाग के तहत नवनियुक्त/पदोन्नत कर्मचारियों को बधाई देते हुए उनसे अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से करने का आग्रह किया। उन्होंने नवनियुक्त कर्मचारियों से भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाकर कार्य करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि विभाग में कर्मचारियों की कमी के कारण तकनीकी जांच, परियोजना अनुमानों के सत्यापन और विभाग के अन्य महत्वपूर्ण कार्यों को करने में कठिनाई होती है लेकिन इस बैच के आने से विभाग को बड़ी राहत मिलेगी।

- विज्ञापन -

Latest News