MP Vikramjit Sahney वित्त मामलों की संसदीय सलाहकार कमेटी के लिए मनोनीत

नई दिल्ली: पंजाब से राज्यसभा सांसद विक्रमजीत सिंह को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता वाली वित्त पर संसदीय सलाहकार कमेटी के लिए मनोनीत किया गया है। विक्रमजीत के पास ब्रिक्स एग्री काउंसिल के अध्यक्ष, इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स पेरिस के अध्यक्ष – इंडिया चैप्टर, व्यापार मंडल के सदस्य – भारत, भारत ब्रांड इक्विटी फाउंडेशन.

नई दिल्ली: पंजाब से राज्यसभा सांसद विक्रमजीत सिंह को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता वाली वित्त पर संसदीय सलाहकार कमेटी के लिए मनोनीत किया गया है।
विक्रमजीत के पास ब्रिक्स एग्री काउंसिल के अध्यक्ष, इंटरनेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स पेरिस के अध्यक्ष – इंडिया चैप्टर, व्यापार मंडल के सदस्य – भारत, भारत ब्रांड इक्विटी फाउंडेशन के सदस्य – भारत सरकार, राष्ट्रीय कौशल विकास परिषद के बोर्ड मैंबर, सार्क सीसीआई के अध्यक्ष, सदस्य भारत-यूएई टास्क फोर्स, और एस्क्रो अकाउंट्स और ऑफसेट के विशेषज्ञ के रूप में लगभग तीन दशकों का शानदार अनुभव है।

इसी तरह फिक्की, सीआईआई और एसोचैम के एक वरिष्ठ कार्यकारी कमेटी मैंबर के रूप में विक्रमजीत बजट, सब्सिडी, मौद्रिक और राजकोषीय नीति, एमएसएमई, स्किलिंग, माइक्रो फाइनेंस इत्यादि पर विभिन्न मुद्दों को उठाने में अपना योगदान दे रहे हैं।

- विज्ञापन -

Latest News