उप मुख्यमंत्री बनने के बाद Mukesh Agnihotri का Una में पहला दौरा, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

ऊनाः हिमाचल के पहले उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का पहली बार मेहतपुर प्रवेश द्वार पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। मुकेश अग्निहोत्री का कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व समता आंदोलन के राज्य अध्यक्ष डॉक्टर केआर आर्य व इंटक के वरिष्ठ नेता कामरेड जगतराम के नेतृत्व में आर्य ईएनटी अस्पताल परिसर में अभिनंदन किया गया। डॉक्टर केआर.

ऊनाः हिमाचल के पहले उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का पहली बार मेहतपुर प्रवेश द्वार पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ। मुकेश अग्निहोत्री का कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व समता आंदोलन के राज्य अध्यक्ष डॉक्टर केआर आर्य व इंटक के वरिष्ठ नेता कामरेड जगतराम के नेतृत्व में आर्य ईएनटी अस्पताल परिसर में अभिनंदन किया गया। डॉक्टर केआर आर्य के नेतृत्व में मुकेश अग्निहोत्री को पुष्प मालाएं पहनाकर स्वागत करते हुए, जोरदार नारेबाजी भी की गई।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री के साथ कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक सतपाल रायजादा, विधायक चैतन्य शर्मा ,सूदर्शन बबलू, अविनाश कपिला अन्य कांग्रेस के नेता भी उपस्थित रहे। मुकेश अग्निहोत्री ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। डॉ आर्य ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिला का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि हरोली से लगातार पांच बार शानदार जीत दर्ज करने वाले मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना के कद को बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हमारी शुभकामनाएं है। मुकेश अग्निहोत्री सफलता के साथ विकास को नई ऊंचाइयों देंगे।उन्होंने कहा कि सिंचाई विभाग के तहत यहां मुकेश अग्निहोत्री के नेतृत्व में बेहतरीन काम होगा।

वहीं परिवहन विभाग को एक क्रांतिकारी नेता का नेतृत्व मिला है, जिससे निश्चित रूप से आने वाले समय में सुधार होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सबसे महत्वपूर्ण भाषा एवं संस्कृति विभाग के माध्यम से शानदार काम होगा। धार्मिक संस्थानों के साथ-साथ संस्कृति को बढ़ावा देने का काम भी होगा, ऐसा हमें विश्वास है। डॉ आर्य ने कहा कि जिला ऊना का समस्त नेतृत्व मुकेश अग्निहोत्री के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ेगा और उनके निर्देशों का पालन किया जाएगा।

डॉ आर्य ने पूर्व विधायक सतपाल रायजादा के नेतृत्व को भी सराहा हैं। उन्होंने कहा कि रायजादा के नेतृत्व में ऊना के विकास को आगे बढ़ाया जाएगा। इस अवसर पर डॉ शकुंतला आर्य, बाबा इंदर सिंह, रमन कुमार, ज्योति, ज्योति मंनन, शाहीन, जसविंदर कौर, गोविंद कुमार, सुरेंद्र कुमार, कमल देव, सतपाल, मुकेश सिंह, संतोष सिंह, राजेंद्र कुमार, गुरनाम सिंह, कुलदीप सिंह उपस्थित रहे।

- विज्ञापन -

Latest News