अंक राशिफल: काम में यह समय आपके लिए शानदार है, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1 काम में यह समय आपके लिए शानदार है। आपको अपनी मेहनत का इनाम मिलेगा और यात्रा का भी अवसर मिलने वाला है। रोमांस में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अंक 2 जो रिश्ते अभी काम नहीं कर रहे हैं, उन कनेक्शंस को तोडना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प है। आज आप.

अंक 1
काम में यह समय आपके लिए शानदार है। आपको अपनी मेहनत का इनाम मिलेगा और यात्रा का भी अवसर मिलने वाला है। रोमांस में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

अंक 2
जो रिश्ते अभी काम नहीं कर रहे हैं, उन कनेक्शंस को तोडना ही आपके लिए एकमात्र विकल्प है। आज आप अपने दोस्तों से सलाह लेना चाहेंगे जो वास्तव में आपसे प्यार और आपकी चिंता करते हैं।प्रियजनों के लिए आपको पर्याप्त समय मिलेगा।

अंक 3
अभी यात्रा करने या नया कुछ पढ़ने की संभावना है। किसी चीज़ पर रिसर्च अभी आपको लुभा रही है। अध्यापक या सलाहकार की सलाह के बाद ही कोई निर्णय लें। भाग्य आपके साथ है, शायद कोई अप्रत्याशित धन भी आपका इंतज़ार कर रहा है।

अंक 4
आपके प्रयास आपको नाम और प्रसिद्धि दोनों दिला सकते है। यह केवल एक शुरुआत है। आपका जबरदस्त रवैया आपके साथ काम करने वालों को भी प्रभावित करेगा। आप आज अथक काम करेंगे किन्तु इसका परिणाम भी शानदार होगा।

अंक 5
जो चीज़ें आपके नियंत्रण में नहीं हैं, उनके लिए अनजाना और दोषी महसूस कर सकते हैं। अतीत से कोई चिंता फिर आपको परेशान करेगी। अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और जो आपके शारीरिक व भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए अच्छा हैं, वो करें।

अंक 6
अप्रत्याशित रूप से धन मिलेगा। सोच समझ कर निवेश करें। जीवन के सार्थक अनुभव आपको आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते है। आप भावनाओं की जटिलताओं से दूर रह कर संसार के सुखों का मज़ा लेना चाहते है। आपका धीरज आपके चाहने वालों को आकर्षित करेगा।

अंक 7
जब आप कुछ बड़ा खरीदने या किसी सौदे के बारे में सोचते हैं तो दूसरों की सलाह और अनुभव अवश्य सुनें। किसी समारोह, सम्मलेन, व्यापार या कानूनी मामलों पर चर्चा करने के लिए कोई बैठक अभी आपको व्यस्त रख सकती है।

अंक 8
जिन्हें आप प्यार करते है वो ही आपकी प्रेरणा और सच्ची राय का स्रोत हैं। इशारों पर नाचने वाले लोग आपकी कोई मदद नहीं कर सकते। अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालें और परिवार के साथ व्यतीत करें।

अंक 9
आप उन लोगों से घिरा महसूस कर सकते हैं जो आपका विरोध करते हैं। दूसरों के साथ अपने व्यवहार में कूटनीति का प्रयोग करना न भूलें बने। दुर्घटनाओं और चोट से बचने के लिए अपनी यात्रा के समय ख्याल रखें। आज आपका स्वभाव चिड़चिड़ा हो सकता है।

- विज्ञापन -

Latest News