हवा में डगमगाई United Airlines की उड़ान, 5 लोग Injured

वाशिंगटनः ह्यूस्टन जाने वाली यूनाइटेड एयरलाइंस की एक उड़ान में हलचल होने से 5 लोग घायल हो गए। हवाई अड्डे के जन सूचना अधिकारी ऑगस्टो बर्नाल ने बताया कि रियो डी जनेरियो से यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे ह्यूस्टन के जॉर्ज बुश इंटरकांटिनेंटल हवाई अड्डे पर उतरी। बर्नल ने कहा, कि.

वाशिंगटनः ह्यूस्टन जाने वाली यूनाइटेड एयरलाइंस की एक उड़ान में हलचल होने से 5 लोग घायल हो गए। हवाई अड्डे के जन सूचना अधिकारी ऑगस्टो बर्नाल ने बताया कि रियो डी जनेरियो से यूनाइटेड एयरलाइंस की उड़ान सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे ह्यूस्टन के जॉर्ज बुश इंटरकांटिनेंटल हवाई अड्डे पर उतरी। बर्नल ने कहा, कि ‘उड़ान में डगमगाने से 5 यात्री घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया।’’

एयरलाइंस ने एक बयान में घटना की पुष्टि करते हुए कहा, कि ‘यूनाइटेड फ्लाइट 128 को ह्यूस्टन के रास्ते में अप्रत्याशित गड़बड़ी का सामना करना पड़ा। आगमन पर दो यात्रियों और चालक दल के तीन सदस्यों को चिकित्सा कर्मियों से मामूली चोटों के साथ एक अस्पताल ले जाया गया।’’ सोमवार की घटना फीनिक्स, एरिजोना से होनोलूलू जाने वाली हवाइयन एयरलाइंस की उड़ान में गंभीर गड़बड़ी के कारण 36 लोगों के घायल होने के एक दिन बाद आई है।

- विज्ञापन -

Latest News