Pakistan में Police Station पर हमला करने वाले सभी आतंकवादियों को सेना ने मार गिराया : Khawaja Muhammad Asif

इस्लामाबादः पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान के एक सैन्य अभियान में सभी आतंकवादी मारे गए हैं, जिन्होंने उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में एक पुलिस परिसर पर कब्जा कर लिया था और सुरक्षाकर्मियों को बंधक बना लिया था। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, आसिफ ने बताया कि प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान.

इस्लामाबादः पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान के एक सैन्य अभियान में सभी आतंकवादी मारे गए हैं, जिन्होंने उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में एक पुलिस परिसर पर कब्जा कर लिया था और सुरक्षाकर्मियों को बंधक बना लिया था। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, आसिफ ने बताया कि प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) से जुड़े आतंकवादी दिन में शुरू किए गए सैन्य अभियान में मारे गए हैं और पुलिस परिसर को खाली करा लिया गया है।

उन्होंने कहा कि उत्तर पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बन्नू जिले में पाकिस्तानी सेना के विशेष सेवा समूह द्वारा चलाए गए अभियान में मारे गए आतंकवादियों की संख्या के बारे में अधिक जानकारी दिए बिना कम से कम 2 पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मी मारे गए और 15 अन्य घायल हो गए।

- विज्ञापन -

Latest News