Kullu-Manali में Christmas और New Year के जश्न को लेकर प्रशासन ने शुरू की तैयारियां, पुलिसकर्मियों की बढ़ाई गई संख्या

कुल्लूः कुल्लू-मनाली में क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। नए साल को लेकर पर्यटको को आवाजाही बढ़ने से ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी प्रशासन की ओर से कड़े कदम उठाने शूरू कर दिए है। उपयुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि प्रशासन द्वारा क्रिसमस और नए.

कुल्लूः कुल्लू-मनाली में क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है। नए साल को लेकर पर्यटको को आवाजाही बढ़ने से ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी प्रशासन की ओर से कड़े कदम उठाने शूरू कर दिए है। उपयुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने बताया कि प्रशासन द्वारा क्रिसमस और नए साल को लेकर टूरिस्ट हॉट स्पॉट्स में अतिरिक्त सुरक्षा बल को तैनात कर दिया गया है। ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए मनाली में भी अतिरिक्त पुलिस और होम गार्ड के जवानों की तैनाती कर दी गई है। क्रिसमस और नए साल के जश्न को लेकर प्रशासन अब पुख्ता इंतजाम करने में जुट गया है।

वहीं मनाली के पर्यटन व्यापारियों को भी उम्मीद है कि कोरोना काल के बाद अब इस साल लोगों की आवजाही बढ़ी है। हर दिन हजारों गाड़ियां मनाली आ रही है। निजी वाहनों में और बसों में हर दिन टूरिस्ट मनाली का रुख कर रहे है। उन्हें उम्मीद है कि इससे इस बार नए साल पर सैलानियों की भीड़ यहां पर देखने को मिलेगी। इस बार नए साल को लेकर कई सारे सैलानी कुल्लू-मनाली का रुख कर रहे है।

- विज्ञापन -

Latest News