Nepal : फ्रांसीसी सीरियल किलर रिहा, वकील व सास Sakuntala Thapa बोली- मैं न्यायपालिका एवं सुप्रीम कोर्ट का करती हूं सम्मान

काठमांडू : नेपाल सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फ्रांसीसी सीरियल किलर चार्ल्स शोभराज को रिहा करने का आदेश दिया, जिसने जेल में दो दशक से अधिक समय बिताया है। फ्रांसीसी सीरियल किलर चार्ल्स शोभराज, वकील और चार्ल्स की सास, शकुंतला थापा की रिहाई पर कहा कि, “मैं खुश हूं और हमारी न्यायपालिका और सर्वोच्च न्यायालय.

काठमांडू : नेपाल सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को फ्रांसीसी सीरियल किलर चार्ल्स शोभराज को रिहा करने का आदेश दिया, जिसने जेल में दो दशक से अधिक समय बिताया है। फ्रांसीसी सीरियल किलर चार्ल्स शोभराज, वकील और चार्ल्स की सास, शकुंतला थापा की रिहाई पर कहा कि, “मैं खुश हूं और हमारी न्यायपालिका और सर्वोच्च न्यायालय के लिए बहुत सम्मान करती हूं”।

बता दें, फ्रेंच सीरियल किलर, जिसे सर्पेंट किलर या बिकनी किलर के नाम से भी जाना जाता है, को वृद्धावस्था के आधार पर रिहा कर दिया गया है। वह दो अमेरिकी पर्यटकों की हत्या के आरोप में नेपाली जेल में बंद है। इससे पहले सीरियल किलर ने जेल की सजा पर 75 फीसदी की छूट की मांग की थी।

शोभराज को 2014 में एक कनाडाई पर्यटक लॉरेंट कैरिएर की दूसरी हत्या का दोषी पाए जाने के बाद 20 साल की जेल की सजा भी मिली थी, जिसकी 1975 में हत्या कर दी गई थी। काठमांडू कैसीनो में पहली बार देखे जाने के बाद फ्रांसीसी सीरियल किलर को 2004 में गिरफ्तार किया गया था।

 

 

 

 

 

- विज्ञापन -

Latest News