सिंघम अगेन के लिए उत्साहित हैं रोहित शेट्टी, बोले- सूर्यवंशी से 10 गुना बड़ी ये फिल्म

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार रोहित शेट्टी, फिल्म सिंघम अगेन का निर्देशन करने के लिये उत्साहित हैं।अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ आ रहे है। दोनों सिंघम अगेन बना रहे है। यह सिंघम फिल्म की तीसरी कड़ी होगी। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में एक साधारण पुलिस ऑफिसर के रोल.

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार रोहित शेट्टी, फिल्म सिंघम अगेन का निर्देशन करने के लिये उत्साहित हैं।अजय देवगन और रोहित शेट्टी एक बार फिर साथ आ रहे है। दोनों सिंघम अगेन बना रहे है। यह सिंघम फिल्म की तीसरी कड़ी होगी। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में एक साधारण पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने बताया है कि वह इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी बनी है।

रोहित शेट्टी ने कहा कि पुलिस फ्रैंचाइजी को पसंद करने वालों को फिल्म सिंघम अगेन बहुत पसंद आएगी। सिंघम अगेन लार्जर दैन लाइफ है। इसे सूर्यवंशी से एक अलग लेवल पर बनाया गया है और यह सूर्यवंशी से 10 गुना बड़ी भी है।मैं बहुत कम ही किसी फिल्म को लेकर एक्साइटेड होता हूं, लेकिन‘सिंघम अगेन’इतने सालों के बाद एक ऐसी स्क्रिप्ट है, जिसकी शूटिंग शुरु करने के लिए मैं एक्साइटेड हूं।

 

- विज्ञापन -

Latest News