Christmas को लेकर सजी पहाड़ों की रानी Shimla, देश-विदेश से पहुंच रहे लोग

शिमला : राजधानी शिमला में क्रिसमस की तैयारी शुरू हो गई है। शिमला के सभी चर्चो को लाइटों से सजाया गया है। होटलों से लेकर शहर के रिज मैदान स्थित क्राइस्ट और आरट्रैक के समीप कैथोलिक चर्च को विशेष तौर पर सजाया जा रहा है। वीरवार शाम को 5 बजे क्राइस्ट चर्च में कैंडल लाइट.

शिमला : राजधानी शिमला में क्रिसमस की तैयारी शुरू हो गई है। शिमला के सभी चर्चो को लाइटों से सजाया गया है। होटलों से लेकर शहर के रिज मैदान स्थित क्राइस्ट और आरट्रैक के समीप कैथोलिक चर्च को विशेष तौर पर सजाया जा रहा है। वीरवार शाम को 5 बजे क्राइस्ट चर्च में कैंडल लाइट सर्विस होगी और प्रार्थना की जाएगी। क्रिसमस मनाने के लिए देश व विदेशों से भी लोग शिमला पहुंचने शुरू हो गए हैं। वहीं 25 दिसंबर को क्रिसमस के दिन सुबह 9:30 बजे इंग्लिश में होगी और 11 बजे विशेष प्रार्थना हिंदी में होगी।

क्राइस्ट चर्च के फादर सोहन लाल पिछले 2 साल में क्रिसमस कोरोना महामारी के चलते अच्छे से नहीं मनाया गया। पिछले वर्ष भी कोरोना की पाबंदियों के बीच में बहुत कम लोग क्रिसमस मनाने के लिए एकत्रित हुए थे। लेकिन इस बार पाबंदियां न होने से इस बार लोगों में काफी उत्साह है। क्रिसमस मनाने के लिए देश व विदेशों से भारी संख्या में पर्यटक आ रहे है। उन्होंने कहा कि चर्च को बाहर और अंदर से सजाया जा रहा है और कल शाम को 5 बजे क्राइस्ट चर्च में कैंडल लाइट सर्विस होगी और प्रार्थना की जाएगी। वहीं 25 दिसंबर को प्राथना सुबह 9:30 बजे इंग्लिश में होगी जिसमें विदेशी पर्यटक भाग सकेंगे। वहीं 11 बजे विशेष प्राथना हिंदी में होगी जिसमें कोई भी भाग ले सकता है।

- विज्ञापन -

Latest News