Vigilance ने 3000 रुपए की रिश्वत लेते फरीदकोट के ASI को रंगेहाथ किया गिरफ्तार, पहली क़िस्त में लिए थे 2000

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान जिला फरीदकोट के कोटकपुरा शहर थाने में तैनात सहायक उप निरीक्षक हरप्रीत सिंह को पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने 5000 रुपए रिश्वत मांगने व लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी एएसआई को कोटकपुरा निवासी.

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान जिला फरीदकोट के कोटकपुरा शहर थाने में तैनात सहायक उप निरीक्षक हरप्रीत सिंह को पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने 5000 रुपए रिश्वत मांगने व लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी एएसआई को कोटकपुरा निवासी शिकायतकर्ता मुनीश पाठक से 3000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता ने इस संबंधी विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उक्त पुलिस अधिकारी एक शिकायतकर्ता के साथ आपसी समझौते के बदले में 5000 रुपये की रिश्वत मांग रहा था, जिसने उसके खिलाफ सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त पुलिसकर्मी उनसे पहली किस्त के रूप में 2000 रुपये की रिश्वत पहले ही ले चुका था और इस संबंध में और पैसे मांग रहा था। शिकायतकर्ता ने सबूत के तौर पर इस संबंध में हुई बातचीत को रिकॉर्ड किया और मुख्यमंत्री की भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि विजिलेंस ब्यूरो ने शिकायत में लगाए गए आरोपों की जांच के बाद जाल बिछाया और दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में आरोपी पुलिस अधिकारी को दूसरी किस्त के रूप में 3000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में उक्त पुलिस अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत विजिलेंस ब्यूरो थाना फिरोजपुर में मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है।

 

- विज्ञापन -

Latest News