Godrej Properties को Gurugram की नई परियोजना से 3,000 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद

नई दिल्ली: गोदरेज प्रॉपर्टीज को गुरुग्राम में नई आवासीय परियोजना के विकास से करीब 3,000 करोड़ रुपये के बिक्री राजस्व की उम्मीद है। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि उसने हरियाणा के गुरुग्राम मे 14.27 एकड़ जमीन के विकास के लिए करार किया है। इसके तहत कंपनी मुख्य रूप से महंगे.

नई दिल्ली: गोदरेज प्रॉपर्टीज को गुरुग्राम में नई आवासीय परियोजना के विकास से करीब 3,000 करोड़ रुपये के बिक्री राजस्व की उम्मीद है। शेयर बाजारों को भेजी सूचना में कंपनी ने कहा कि उसने हरियाणा के गुरुग्राम मे 14.27 एकड़ जमीन के विकास के लिए करार किया है। इसके तहत कंपनी मुख्य रूप से महंगे आवासीय अपार्टमेंट बनाएगी। कंपनी ने कहा कि इस 14.27 एकड़ की परियोजना के विकास से उसे 3,000 करोड़ रुपये का राजस्व मिलने की उम्मीद है।

गोदरेज प्रॉपर्टीज घरों की मांग में बढ़ोतरी के बीच आक्रामक तरीके से विस्तार कर रही है। कंपनी सीधे जमीन खरीदने के अलावा नई परियोजनाओं के लिए भू- स्वामियों के साथ भागीदारी भी कर रही है। इससे पहले इसी महीने गोदरेज प्रॉपर्टीज के कार्यकारी चेयरमैन पिरोजशा गोदरेज ने कहा था कि हमने इस वित्त वर्ष में अभी तक 16,500 करोड़ रुपये की परियोजनाएं जोड़ी हैं। यह हमारे पूरे साल के 15,000 करोड़ रुपये के अनुमान से अधिक है। गुरुग्राम की नई परियोजना के साथ चालू वित्त वर्ष में कंपनी की परियोजनाएं 20,000 करोड़ रुपये की हो गई हैं।

- विज्ञापन -

Latest News