G20 को लेकर मंत्री Inderbir Nijjar ने एयरपोर्ट एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ की बैठक, साफ-सफाई के दिए निर्देश

अमृतसर: स्थानीय निकाय मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर ने मार्च 2023 में अमृतसर में होने वाले जी20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी के संबंध में श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और अमृतसर जिला प्रशासन के सीनियर अधिकारियों के साथ बातचीत की। इस बैठक में महापौर करमजीत सिंह रिंटू, उपायुक्त हरप्रीत सिंह सूदन, पुलिस आयुक्त जसकरन सिंह,.

अमृतसर: स्थानीय निकाय मंत्री इंदरबीर सिंह निज्जर ने मार्च 2023 में अमृतसर में होने वाले जी20 शिखर सम्मेलन की मेजबानी के संबंध में श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे और अमृतसर जिला प्रशासन के सीनियर अधिकारियों के साथ बातचीत की। इस बैठक में महापौर करमजीत सिंह रिंटू, उपायुक्त हरप्रीत सिंह सूदन, पुलिस आयुक्त जसकरन सिंह, आयुक्त निगम संदीप ऋषि और निदेशक एयरपोर्ट विपन सेठ उपस्थित थे।

निज्जर ने कहा कि जी-20 शिखर सम्मेलन में विभिन्न देशों के नेताओं और अधिकारियों के मनोरंजन में कोई कठिनाई नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान इस मामले में व्यक्तिगत रुचि ले रहे हैं और इस संबंध में कई बैठकें कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि अमृतसर एयरपोर्ट से पूरे शहर को जाने वाली मुख्य सड़कों की मरम्मत की जा रही है और इन सड़कों पर रोशनी और भूनिर्माण भी सुनिश्चित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर मेहमानों का पंजाबी सत्कार के अनुसार गर्मजोशी से स्वागत किया जाना चाहिए और इस कारण पंजाब की सभ्यता और संस्कृति को विशेष स्थान दिया जाना चाहिए।

इसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों के साथ अमृतसर एयरपोर्ट से श्री दरबार साहिब जाने वाली मुख्य सड़क का दौरा किया और जहां भी काम हो वहां करने के निर्देश दिए।

- विज्ञापन -

Latest News