उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद को हाल ही में एक व्यक्ति ने जान से मारने और बलात्कार करने की ऑनलाइन धमकी दी थी। मुंबई पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उर्फी को उनके ऑफ-बीट परिधान विकल्पों के लिए जाना जाता है।’फ्री प्रेस जर्नल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के गोरेगांव.

मुंबई: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद को हाल ही में एक व्यक्ति ने जान से मारने और बलात्कार करने की ऑनलाइन धमकी दी थी। मुंबई पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उर्फी को उनके ऑफ-बीट परिधान विकल्पों के लिए जाना जाता है।’फ्री प्रेस जर्नल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई के गोरेगांव इलाके में पुलिस ने नवीन गिरी नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस बीच, कथित तौर पर दुबई में एक संगठन में एक वीडियो शूट करने के लिए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को पुलिस ने हिरासत में लिया था।

हालांकि, अभिनेत्री ने बाद में स्पष्ट किया कि उनके कपड़ों का उनके शूट के सेट पर दुबई पुलिस से कोई लेना-देना नहीं था, बल्कि यह उनकी प्रोडक्शन टीम द्वारा सार्वजनिक स्थान पर शूटिंग के समय के बारे में कुछ गलत सूचना दी गई थी।उर्फी अपनी पसंद के कपड़ों को लेकर विवाद छेड़ने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर युवाओं को गालियां देने और धमकियां देने के लिए भी खरी खोटी सुनाई थी।

 

- विज्ञापन -

Latest News