Odisha के CM Naveen Patnaik ने की घोषणा, सभी मुख्यमंत्रियों को Hockey World Cup के लिए करेगा आमंत्रित

भुवनेश्वरः ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घोषणा की है कि सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पुरूष हॉकी विश्व कप के लिए आमंत्रित किया जाएगा। पटनायक ने बृहस्पतिवार को हुई सर्वदलीय बैठक में यह घोषणा की हैं। इस बैठक में सत्तारूढ बीजद, विपक्षी भाजपा और कांग्रेस, माकपा, भाकपा, समाजवादी पार्टी, राजद और आम आदमी पार्टी.

भुवनेश्वरः ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने घोषणा की है कि सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पुरूष हॉकी विश्व कप के लिए आमंत्रित किया जाएगा। पटनायक ने बृहस्पतिवार को हुई सर्वदलीय बैठक में यह घोषणा की हैं। इस बैठक में सत्तारूढ बीजद, विपक्षी भाजपा और कांग्रेस, माकपा, भाकपा, समाजवादी पार्टी, राजद और आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मौजूद थे। उन्होंने कहा, कि ‘हमने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित करने का फैसला किया है।’’

पटनायक ने केंद्र सरकार खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 13 से 29 जनवरी तक प्रदेश में होने वाले टूर्नामेंट की मेजबानी में सहयोग के लिये धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट की सुचारू मेजबानी ओडिशा ही नहीं पूरे देश की प्रतिष्ठा का सवाल है। उन्होंने कहा, कि ‘इसलिए हमें मिलकर इस आयोजन को सफल बनाना है।’’टूर्नामेंट भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम और राउरकेला के बिरसा मुंडा स्टेडियम पर खेला जाएगा।

- विज्ञापन -

Latest News