Australia के अनुभवी Wicketkeeper Matthew Wade पर गाली देने का आरोप, एक Match का लगा प्रतिबंध

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी विकेटकीपर मैथ्यू वेड पर बिग बैश लीग (बीबीएल12) के मौजूदा सीजन 12 से मैच के दौरान गाली देने के लिए पर एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया गया है। वेड इस सीजन में घर में टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया व्हाइट-बॉल टीम का हिस्सा हैं, बीबीएल 12 में होबार्ट हरिकेंस के.

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी विकेटकीपर मैथ्यू वेड पर बिग बैश लीग (बीबीएल12) के मौजूदा सीजन 12 से मैच के दौरान गाली देने के लिए पर एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया गया है। वेड इस सीजन में घर में टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया व्हाइट-बॉल टीम का हिस्सा हैं, बीबीएल 12 में होबार्ट हरिकेंस के कप्तान हैं और मेलबर्न में मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ क्रिसमस की पूर्व संध्या पर होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि पिछले 18 महीनों के भीतर आचार संहिता के तीन स्तर 1 के उल्लंघन के बाद वेड को एक निलंबन अंक दिया गया था। बयान में कहा गया है, उस अवधि के आरोप श्रव्य ईलता के उपयोग के दो उदाहरणों और क्रिकेट उपकरणों के दुरुपयोग के एक उदाहरण से संबंधित हैं। वेड के निलंबन ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन के लिए टीम में वापसी का मौका खोल दिया है। शीर्ष क्रम के बल्लेबाज बेन मैकडरमोट की उपस्थिति के बावजूद मैच के लिए तूफान ने पेन को टीम में शामिल किया, जो वेड की अनुपस्थिति में दस्ताने और कप्तानी दोनों के लिए मुख्य दावेदार लगता है।

इन गर्मियों में तीन शेफील्ड शील्ड मैच खेलने वाले पाइन फरवरी 2018 से बिग बैश लीग में नहीं खेले हैं और टीम में शामिल हुए हैं, लेकिन अंतिम एकादश में उनका स्थान पक्का नहीं है। वेड ने 2014 में एक ईस्काई पर पानी की बोतल फेंकने के बाद चेंजरूम में एक खिड़की तोड़ी थी, जिसके बाद उनपर एक मैच का प्रतिबंध लगाया था।

- विज्ञापन -

Latest News