आत्मघाती हमले के बाद Islamabad में 2 सप्ताह के लिए सार्वजनिक समारोह पर लगा प्रतिबंध

इस्लामाबादः इस्लामाबाद के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि आत्मघाती हमले के मद्देनजर पाकिस्तान की राजधानी में सभी सार्वजनिक समारोहों और सभाओं पर दो सप्ताह के लिए प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। इस आत्मघाती हमले में 2 लोगों की मौत हो गई थी और 8 अन्य घायल हो गए थे। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार,.

इस्लामाबादः इस्लामाबाद के जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि आत्मघाती हमले के मद्देनजर पाकिस्तान की राजधानी में सभी सार्वजनिक समारोहों और सभाओं पर दो सप्ताह के लिए प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। इस आत्मघाती हमले में 2 लोगों की मौत हो गई थी और 8 अन्य घायल हो गए थे। एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार देर रात एक अधिसूचना में, इरफान नवाज मेमन के साथ-साथ इस्लामाबाद के डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा हाल ही में जारी की गई सलाह और खतरे को देखते हुए इस्लामाबाद में सभी प्रकार की बैठकें और सभाएं दो सप्ताह के लिए प्रतिबंधित रहेंगी

उन्होंने कहा कि राजधानी की सुरक्षा को उन खतरों से निपटने के लिए बढ़ा दिया गया है जो शांति को बाधित कर सकते हैं और संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकते हैं, लेकिन आने वाले दिनों में इस तरह की गतिविधियों की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। अधिसूचना में कहा गया है, इस समय तत्काल रोकथाम और त्वरित उपाय की आवश्यकता है, और सार्वजनिक जीवन और संपत्ति की रक्षा के लिए निर्देश आवश्यक है।

31 दिसंबर को होने वाले स्थानीय निकाय चुनाव के लिए सार्वजनिक स्थलों पर राजनीतिक सभाओं पर भी रोक लगा दी गई है। प्रतिबंधित तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने शुक्रवार के हमले की जिम्मेदारी ली है।

 

- विज्ञापन -

Latest News