तरनतारन में पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी ने युवक को गोली मार उतारा मौत के घाट

तरनतारन में एक नवविवाहित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पट्टी निवासी साजन सिंह के रूप में हुई। बता दें कि इस घटना को मृतक के पड़ोसी ने उस समय अंजाम दिया जब साजन घर से निकल रहा था। आरोपी ने साजन पर गोली चलाई, जो उसके दिल के आर-पार.

तरनतारन में एक नवविवाहित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पट्टी निवासी साजन सिंह के रूप में हुई। बता दें कि इस घटना को मृतक के पड़ोसी ने उस समय अंजाम दिया जब साजन घर से निकल रहा था। आरोपी ने साजन पर गोली चलाई, जो उसके दिल के आर-पार हो गई।

साजन के चचेरे भाई विजय ने बताया कि मृतक साजन की एक माह पूर्व शादी हुई थी। परिजन युवक को तुरंत मोटरसाइकिल से अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। मौके पर पहुंचे डीएसपी सतनाम सिंह व इंस्पेक्टर परमजीत सिंह विर्दी ने बताया कि साजन को गोली मारने वाले आरोपी पड़ोसी जर्मन सिंह, करण व बब्बी हैं।  पड़ोसी साजन से पुरानी रंजिश चल रही थी। शाम को जब वह घर से निकला तो आरोपी ने उसे गोली मार दी। पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News