महज 6 रनों पर ऑल आउट हुई पूरी टीम, 212 साल बाद दोहराया इतिहास

विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 के मैच में मध्यप्रदेश और सिक्किम की टीम आमने-सामने थी, लेकिन इस मैच में सिक्किम ने अपने नाम इतिहास का सबसे खराब रिकॉर्ड कर लिया है. दरअसल, मध्यप्रदेश के खिलाफ मैच में सिक्किम की पूरी टीम महज 6 रनों पर सिमट गई. इसके साथ ही तकरीबन 212 साल पुराना रिकार्ड टूट.

विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 के मैच में मध्यप्रदेश और सिक्किम की टीम आमने-सामने थी, लेकिन इस मैच में सिक्किम ने अपने नाम इतिहास का सबसे खराब रिकॉर्ड कर लिया है. दरअसल, मध्यप्रदेश के खिलाफ मैच में सिक्किम की पूरी टीम महज 6 रनों पर सिमट गई. इसके साथ ही तकरीबन 212 साल पुराना रिकार्ड टूट गया है. इससे पहले यह शर्मनाक रिकार्ड द बीएस की के नाम था. द बीएस की टीम इंग्लैंड के खिलाफ 12 जून 1810 को 6 रन पर ऑलआउट हुई थी।

मध्यप्रदेश के 414 रनों के जवाब में सिक्किम की टीम पहली पारी में महज 43 रनों पर ऑलआउट हो गई. हालांकि, पहली पारी के बाद यह तय माना जा रहा था कि सिक्किम की टीम मैच हार जाएगी, लेकिन महज 6 रनों पर पूरी टीम सिमट जाएगी, इस बात का शायद ही किसी को अंदाजा रहा होगा. बहरहाल, मध्यप्रदेश की टीम ने सिक्किम के खिलाफ इस मैच को पारी और 365 रनों के बड़े अंतर से अपने नाम कर लिया. मध्यप्रदेश के लिए गिरिराज शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की. गिरिराज शर्मा ने 1 रन देकर 5 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया. इसके अलावा आलिफ हसन ने 5 ओवरों में 4 खिलाड़ियों को आउट किया।

- विज्ञापन -

Latest News