पंजाब में आने वाला समय भाजपा का : Tarun Chugh

पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारिणी सदस्य व सूक्ष्म लघु मध्यम उपीमों उद्योग के राष्ट्रीय बोर्ड भारत सरकार के सदस्य राकेश गुप्ता,भाजपा के जिला महासचिव रविंद्र सिंह पदम और मंडी गोविंदगढ मंडल के उपाध्यक्ष राजन कक्कड़ ने राष्ट्रीय महामंत्री और तेलंगाना व जम्मू कश्मीर के प्रभारी श्री तरुण चुग से दिल्ली स्थित भाजपा के.

पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारिणी सदस्य व सूक्ष्म लघु मध्यम उपीमों उद्योग के राष्ट्रीय बोर्ड भारत सरकार के सदस्य राकेश गुप्ता,भाजपा के जिला महासचिव रविंद्र सिंह पदम और मंडी गोविंदगढ मंडल के उपाध्यक्ष राजन कक्कड़ ने राष्ट्रीय महामंत्री और तेलंगाना व जम्मू कश्मीर के प्रभारी श्री तरुण चुग से दिल्ली स्थित भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में मुलाकात की। इस बारे जानकारी देते राकेश गुप्ता ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी आगामी समय में केंद्र में भाजपा नीत नरेंद्र मोदी की सरकार के 8 साल पूरे होने पर पूर्व प्रधानमंत्री भारत रतन स्वर्गीय श्री अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिवस पर सरकार द्वारा किये गए सुशासन और गरीब व जनकल्याण के कार्यों के बारे में लोगों तक संपर्क करके घर-घर पहुंच करेगी।

जबकि 26 दिसंबर को पार्टी के हर जिला हेडक्वार्टर पर छोटे साहिबजादों की याद में वीर बाल दिवस का कार्यीम पर संगोष्ठी आयोजित करने का आह्वान किया जाएगा। इस बैठक दौरान राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने आगामी समय में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार की नाकामी कानून व्यवस्था में फेल होना और उनके द्वारा किए गए लोगों से झूठे वादों के खिलाफ पार्टी का एक एक कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर लोगों को बताएंगा और लोगों की समस्याओं का निराकरण करने का प्रयास करेगा। इस तरह के कार्य करने की पार्टी की विचारधारा के बारे में भी अवगत कराया गया। राकेश गुप्ता ने आगे कहा कि राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने आगामी समय में होने वाले नगर निगम व नगर पालिका एवं नगर पंचायत चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी का संगठनात्मक ढांचा मजबूत करने के लिए हर एक कार्यकर्ता को एकजुट होकर प्रयास करने और बूथ लेवल तक पार्टी को मजबूत करने की जरूरत पर जोर दिया।

उन्होंने कहा कि जब तक हमारी बूथ इकाई का गठन पूर्ण रूप से नहीं होगा तब तक पार्टी का संगठनात्मक ढांचा मजबूत नहीं हो पाएगा इसलिए सभी कार्यकर्ता और नेता मिलकर पार्टी की मजबूती के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत मिशन को ध्यान में रखकर काम करें ताकि आने वाले समय में पंजाब के लोगों को भाजपा से जो उम्मीद बंधने लगी है हम उनकी उम्मीदों पर खरे उतर सकें। उन्होंने कहा कि 10 महीनों में ही पंजाब के लोगों का पंजाब की मान सरकार और आम आदमी पार्टी से मोहभंग हो चुका है इसलिए लोग अब भारतीय जनता पार्टी को पंजाब में एक विकल्प के तौर पर देख रहे है और भाजपा में उन्हें एक आशा की किरण नजर आ रही ह।

- विज्ञापन -

Latest News