Christmas की पूर्व संध्या पर लाहौल-स्पीति पहुंचे 10 हज़ार से अधिक वाहन, Police ने शेयर किया डाटा

कुल्लूः हिमाचल के जिला लाहौल-स्पीति में क्रिसमस व नव वर्ष के चलते दिन-प्रतिदिन जिला लाहौल-स्पीति में सैलानियों की आवाजाही की संख्या में वृद्धि देखने को मिल रही है। बाहरी राज्यों से हर रोज हजाराें पर्यटक वाहन वहां पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में दिनांक 24-12-2022 को प्रातः 08 बजे से दिनांक 25-12-2022 को प्रातः 08.

कुल्लूः हिमाचल के जिला लाहौल-स्पीति में क्रिसमस व नव वर्ष के चलते दिन-प्रतिदिन जिला लाहौल-स्पीति में सैलानियों की आवाजाही की संख्या में वृद्धि देखने को मिल रही है। बाहरी राज्यों से हर रोज हजाराें पर्यटक वाहन वहां पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में दिनांक 24-12-2022 को प्रातः 08 बजे से दिनांक 25-12-2022 को प्रातः 08 बजे तक 24 घंटाें में अटल सुरंग रोहतांग से जिला लाहौल स्पिति में कुल 10519 वाहनों का आवागमन हुआ। इन वाहनों में प्रदेश के अन्दर व बाहर के पर्यटकों की काफी संख्या में आवाजाही रही।

जिला के राष्ट्रीय व राज्य राजमार्गों पर यातायात व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है व यातायात डियूटी पर कार्यरत जिला लाहौल-स्पीति के पुलिसकर्मियों व अटल सुरंग रोहतांग की सुरक्षा व आवश्यक व्यवस्था में कार्यरत तृतीय भारतीय आरक्षित वाहिनी पण्डोह के पुलिसकर्मियों की कार्यकुशलता से यातायात का आवागमन सुव्यवस्थित व निर्बाध रहा है।

- विज्ञापन -

Latest News