पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की दम घुटाने से हुई मौत

मुंबई: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इससे अभिनेत्री की मौत कैसे हुई है इसका खुलासा हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, तुनिषा शर्मा की रहस्यमयी मौत कई संदेह पैदा कर रही थी और ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेत्री गर्भवती थीं। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया.

मुंबई: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। इससे अभिनेत्री की मौत कैसे हुई है इसका खुलासा हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, तुनिषा शर्मा की रहस्यमयी मौत कई संदेह पैदा कर रही थी और ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही थीं कि अभिनेत्री गर्भवती थीं।

हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि वह गर्भवती नहीं थीं और फांसी लगाने के बाद दम घुटने से उनकी मौत हुई। 20 वर्षीय अभिनेत्री ने कथित तौर पर 24 दिसंबर को अपने पूर्व प्रेमी और सह-अभिनेता शीजान मोहम्मद खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

ये दोनों टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ में नजर आए थे। शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला किया गया। इसके बाद पुलिस ने शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया है। तुनिषा की मां ने पुलिस शिकायत में तुनिषा के मानसिक तनाव के लिए अभिनेता को जिम्मेदार ठहराया है।

तुनिषा के शव को मुंबई के जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया और रिपोर्ट के अनुसार, तुनिशा की मौत दम घुटने से हुई थी। उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। मीडिया रिपोर्टो के अनुसार, 26 दिसंबर को उनका अंतिम संस्कार किए जाने की संभावना है।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News