सारा अली खान ने 2022 के आखिरी सीन की शूटिंग पूरी की, सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर

मुंबई: दिसंबर साल का अंतिम महीना चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों शूटिंग खत्म कर रही हैं। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए यूके चली गईं।साल की अपनी चौथी फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा.

मुंबई: दिसंबर साल का अंतिम महीना चल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों शूटिंग खत्म कर रही हैं। ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की शूटिंग खत्म करने के बाद सारा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए यूके चली गईं।साल की अपनी चौथी फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा ने दिसंबर के व्यस्त महीने को खत्म कर 2022 के अपने आखिरी सीन की शूटिंग की। सारा क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद जनवरी में फिर से फिल्म के शेड्यूल पर वापस आ जाएंगी।

सारा अली खान ने साल के अपने आखिरी शॉट की शूटिंग करने के बाद खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर चल रहे प्रोजेक्ट के सेट से तस्वीर शेयर की। सारा ने कैप्शन में लिखा कि और यह दिसंबर 2022 की समाप्ति है! बस साल का आखिरी शॉट दिया। 2023 में मिलते हैं। अपनी टीम के साथ सेल्फी में सारा को चेहरे पर चोट के निशान के साथ एक्शन अवतार में देखा जा सकता है। वह कथित तौर पर लंदन में टाइगर श्रॉफ के साथ जगन शक्ति की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। सारा ने बाद में अपने बैग के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिससे संभावना जाताई जा रही है कि वह क्रिसमस के लिए घर लौटने के लिए तैयार हैं।

- विज्ञापन -

Latest News