बिग बी ‘केबीसी 14’ के फिनाले वीक की घोषणा करते समय हुए भावुक

मुंबई: टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की मेजबानी कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अंतिम सप्ताह के पहले एपिसोड की शुरुआत करने से पहले मेहमानों ‘मास्टरशेफ इंडिया’ के जज गरिमा अरोड़ा, रणवीर बराड़ और विकास खन्ना के साथ शो में अपने सफर के बारे में बात की।उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है, जैसे कल ही.

मुंबई: टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की मेजबानी कर रहे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अंतिम सप्ताह के पहले एपिसोड की शुरुआत करने से पहले मेहमानों ‘मास्टरशेफ इंडिया’ के जज गरिमा अरोड़ा, रणवीर बराड़ और विकास खन्ना के साथ शो में अपने सफर के बारे में बात की।उन्होंने कहा, ‘‘ऐसा लगता है, जैसे कल ही मैं इस मंच पर खड़ा हुआ था और घोषणा की थी ‘आज से शुरू हो रहा है ज्ञान का अमृत महोत्सव – ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और आज रात, मैं ‘फिनाले वीक’ की घोषणा कर रहा हूं। एक सप्ताह में यह शो समाप्त हो जाएगा।’’

बिग बी ने कहा, ‘‘मेरेलिए सीजन खत्म करना आसान नहीं है। हमारा और आपके बीच का रास्ता भले ही खत्म हो जाए, मगर आपके साथ हमारा जो रिश्ता है, वह हमेशा बना रहेगा।’’अक्षय कुमार और पद्मश्री डीजी प्रकाश सिंह, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और मधुर शिल्पा राव सहित कई अन्य लोग इस शो की शोभा बढ़ाएंगे। उनके अलावा, शार्क्स अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम – पीपल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ), अमन गुप्ता (बीओएटी के सह-संस्थापक और सीएमओ), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स के कार्यकारी निदेशक) और बिजनेस रियलिटी शो के अन्य लोग ‘शार्क टैंक इंडिया’ सीजन 2 और आगामी कुकिंग-रियलिटी शो ‘मास्टरशेफ इंडिया’ के रणवीर बराड़, गरिमा अरोड़ा और विकास खन्ना सहित कई शेफ भी हॉटसीट संभालेंगे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ‘केबीसी 14’ का फिनाले वीक 26 दिसंबर से शुरू होकर 30 दिसंबर तक चलेगा।

 

- विज्ञापन -

Latest News