तुनिषा की मां का आरोप- शीजान ने उनकी बेटी को ‘धोखा’ दिया और उसका ‘इस्तेमाल’ किया

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां ने सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश में शीजान मोहम्मद खान पर उनकी बेटी को ‘धोखा’ देने और उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगया है। 20 वर्षीय तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी मुंबई के वसई में टीवी सीरियल सेट पर आत्महत्या कर ली थी। ऐसा.

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां ने सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो संदेश में शीजान मोहम्मद खान पर उनकी बेटी को ‘धोखा’ देने और उसका इस्तेमाल करने का आरोप लगया है। 20 वर्षीय तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी मुंबई के वसई में टीवी सीरियल सेट पर आत्महत्या कर ली थी। ऐसा कहा जा रहा था कि तुनिषा, शीजान मोहम्मद खान के साथ रिश्ते में थी और उनका 15 दिन पहले रिश्ता टूटा था। जिसके बाद से तुनिषा तनाव में रहने लगी थी।

तुनिषा की मां द्वारा आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने टीवी अभिनेता शीजान को गिरफ्तार किया गया था। एफआईआर के मुताबिक, 15 दिन पहले रिश्ते में रहे दोनों अभिनेताओं का ब्रेकअप हो गया था। तुनिषा की मां अपनी बेटी के मानसिक तनाव और डिप्रेशन के लिए शीजान को जिम्मेदार ठहरा रही हैं। वीडियो संदेश में, तुनिशा की मां वनिता शर्मा ने आरोप लगाया कि एक अन्य महिला के साथ संबंध होने के बावजूद, उसने तुनिषा के साथ संबंध बनाए रखा। उसने तीन-चार महीने तक उसका इस्तेमाल किया। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि शीजान को सजा मिलनी चाहिए, उसे बख्शा नहीं जाएगा। मैंने अपनी बेटी को खो दिया है। इससे पहले, तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने मीडिया के सामने आरोप लगाया था कि शीजान कई अन्य महिलाओं के साथ संबंध रखता है।

 

- विज्ञापन -

Latest News