राम चरण और पत्नी उपासना के लिए यादगार रहा 2022, फैमिली फोटो की शेयर

हैदराबाद: टॉलीवुड के उभरते हुए युवा स्टार राम चरण के लिए 2022 एक शानदार साल रहा और उनको नया साल भी उतना ही अच्छा होने की उम्मीद है। नए साल से पहले, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला ने शानदार 2022 को लेकर अपना आभार व्यक्त करने के लिए एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा.

हैदराबाद: टॉलीवुड के उभरते हुए युवा स्टार राम चरण के लिए 2022 एक शानदार साल रहा और उनको नया साल भी उतना ही अच्छा होने की उम्मीद है।
नए साल से पहले, राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला ने शानदार 2022 को लेकर अपना आभार व्यक्त करने के लिए एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर साझा की। टॉलीवुड में मेगा पावर स्टार के रूप में जाने जाने वाले राम चरण के लिए यह साल वास्तव में अविश्वसनीय रहा है, व्यक्तिगत और पेशेवर, दोनों मोर्चों पर।

‘आरआरआर’ जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर नायक हैं, को गोल्डन ग्लोब नामांकन मिला है। साथ ही शुरूआती ऑस्कर शॉर्टलिस्ट में भी फिल्म ने जगह बनाई। इसके अलावा राम चरण और उनकी पत्नी ने अपने पहले बच्चे का भी स्वागत किया। राम चरण के लिए यह वर्ष घटनापूर्ण और यादगार दोनों रहा है। तस्वीर में राम चरण एक खूबसूरत ऑल -ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं, जो उपासना की खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस के साथ मैच कर रहा है। उनकी बाहों में उनका बच्चा भी है। इसे देख कर उनके फैंस काफी खुश हैं।इससे पहले क्रिसमस पर इस कपल ने फैमिली और फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी थी। इवेंट की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

- विज्ञापन -

Latest News