अब्बास ने तुनिषा की मौत पर जताया दुख, कहा- उसे अपनी मां के बारे में सोचना चाहिए था

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए फिल्म निर्माता अब्बास अलीभाई बमार्वाला ने युवा अभिनेत्री की मौत पर दुख जताया और कहा कि उसे इतना बड़ा कदम उठाने से पहले अपनी मां और प्रियजनों के बारे में सोचना चाहिए था। अब्बास ने कहा, यह बेहद दुखद और निराशाजनक खबर है कि.

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार में शामिल हुए फिल्म निर्माता अब्बास अलीभाई बमार्वाला ने युवा अभिनेत्री की मौत पर दुख जताया और कहा कि उसे इतना बड़ा कदम उठाने से पहले अपनी मां और प्रियजनों के बारे में सोचना चाहिए था। अब्बास ने कहा, यह बेहद दुखद और निराशाजनक खबर है कि 20 साल की इतनी कम उम्र में उसने अपनी मां और परिवार के अन्य लोगों के बारे में सोचे बिना एक बड़ा कदम उठा लिया। आज की पीढ़ी कई बार ज्यादा नहीं सोचती है, लेकिन ऐसा कदम उठाना कभी भी सही नहीं होता है।

अब्बास ने आगे कहा- उनके लिए यह विश्वास करना असंभव था कि आगामी फिल्म ‘3 मंकीज’ की कास्ट का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस अब नहीं रहीं। उन्होंने कहा, हमने उनके साथ फिल्म में काम किया है और हम उन्हें जानते हुए विश्वास नहीं कर सकते कि वह ऐसा कदम उठा सकती हैं।जब तुनिषा के पूर्व प्रेमी और ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सह-कलाकार शीजान खान पर तुनिषा के परिवार की तरफ से शिकायत के बारे में पूछा गया, तो अब्बास नाराज हो गए। उन्होंने कहा- उसका परिवार क्या कह सकता है? वे एक कठिन समय से गुजर रहे हैं। उनकी मां के लिए दर्द से उबरना आसान नहीं है और हम बस प्रार्थना कर सकते हैं कि भगवान परिवार को शक्ति दें। उनकी आत्मा को शांति मिले।

- विज्ञापन -

Latest News