अभिनेत्री Tunisha Sharma का मुंबई में किया गया अंतिम संस्कार

मुंबई: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का मंगलवार को यहां उनके परिवार के सदस्यों और टेलीविजन जगत के सहयोगियों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया। टीवी धारावाहिक अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल और फितूर जैसी फिल्म के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री तुनिषा (21) ने शनिवार को अपने धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। जे.

मुंबई: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का मंगलवार को यहां उनके परिवार के सदस्यों और टेलीविजन जगत के सहयोगियों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार किया गया।

टीवी धारावाहिक अली बाबा : दास्तां-ए-काबुल और फितूर जैसी फिल्म के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री तुनिषा (21) ने शनिवार को अपने धारावाहिक के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। जे जे अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद, उनके शव को मीरा भायंदर के टेम्भा अस्पताल लाया गया और फिर उसे उनके मीरा रोड स्थित घर ले जाया गया।

भायंदर पूर्व में स्थित घोदेव श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया गया। शर्मा की मां वनिता शर्मा अंतिम संस्कार के दौरान बेहोश हो गईं। विशाल जेठवा, कंवर ढिल्लों, सायंतनी घोष, शिविन नारंग, दीपिका गोयल अपने पति रोहित राज गोयल के साथ, अनवीत कौर, निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान, सिद्धार्थ निगम और अशनूर कौर सहित टेलीविजन और फिल्म जगत के कुछ जाने पहचाने चेहरे तुनिषा के अंतिम संस्कार में पहुंचे।

तुनिषा के चाचा ने कहा कि चंडीगढ़ में पांच जनवरी को तेरहवीं की रस्म होगी। तुनिषा के सह-कलाकार शीज़ान खान को उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था। खान फिलहाल चार दिन की पुलिस हिरासत में है।

 

- विज्ञापन -

Latest News