विधायक Raman Arora, DC Jaspreet Singh और डा. रमन शर्मा ने सिविल अस्पताल में बर्न वार्ड, आरटी-पीसीआर और टेस्टिंग लैब का किया दौरा

जालंधर: सिविल अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए अत्याधुनिक बर्न यूनिट और आरटी-पीसीआर जल्द ही सैंपलिंग और टेस्टिंग लैब शुरू होने वाली है। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस 14 बिस्तरों वाला ‘बर्न वार्ड’, जिसे 19 बिस्तरों तक बढ़ाया जा सकता है. अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं के माध्यम से रोगियों को आवश्यक उपचार प्रदान करेगा। मरीजों की.

जालंधर: सिविल अस्पताल में मरीजों की सुविधा के लिए अत्याधुनिक बर्न यूनिट और आरटी-पीसीआर जल्द ही सैंपलिंग और टेस्टिंग लैब शुरू होने वाली है। अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस 14 बिस्तरों वाला ‘बर्न वार्ड’, जिसे 19 बिस्तरों तक बढ़ाया जा सकता है. अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधाओं के माध्यम से रोगियों को आवश्यक उपचार प्रदान करेगा। मरीजों की सुविधा के लिए पूरी तरह से गैस पाइप से लैस है। जालंधर के केंद्रीय विधायक रमन अरोड़ा, डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह, जिनके साथ सिविल सर्जन डा. रमन शर्मा और सीनियर डाक्टरों की एक टीम आज मौजूद थी. बर्न वार्ड, आरटी-पीसीआर टेस्टिंग, लैब और ऑक्सीजन संयंत्रों का दौरा किया। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि बर्न वार्ड पंजाब हेल्थ सिस्टम कार्पोरेशन द्वारा 1.25 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News