क्रिकेट Rishabh Pant के लिए भगवान साबित हुए बस ड्राइवर व कंडक्टर, जलती कार से बाहर निकाल कर बचाई जान

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत आज एक भयंकर सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। इस दुर्घटना में पानीपत रोडवेज के ड्राइवर सुशील और कंडक्टर परमजीत उनके लिए भगवान साबित हुए। दोनों ने चलती कार से क्रिकेटर ऋषभ पंत को बाहर निकाला और एंबुलेंस में बिठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया। उनकी.

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत आज एक भयंकर सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए हैं। इस दुर्घटना में पानीपत रोडवेज के ड्राइवर सुशील और कंडक्टर परमजीत उनके लिए भगवान साबित हुए। दोनों ने चलती कार से क्रिकेटर ऋषभ पंत को बाहर निकाला और एंबुलेंस में बिठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भिजवाया। उनकी इस मानवता भरे कार्य के लिए रोडवेज महाप्रबंधक ने दोनों को सम्मानित किया। वहीं सरकार से भी उनकी सिफारिश की है।

बता दें कि पानीपत डिपो की बस आज सुबह हरिद्वार से पानीपत के लिए निकली थी कि रुड़की के पास सामने से ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित होकर आ रही थी। उनकी कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद चार बार पलटी खाई। जैसे ही पानीपत डिपो के ड्राइवर और कंडक्टर ने इस दुर्घटना को देखा तो तुरंत बस को साइड में खड़ी कर उन्हें बचाने के लिए कार के पास पहुंचे। जब तक कार में आग लग चुकी थी। उन्होंने बताया कि जलती हुई कार का मंजर काफी भयानक था लेकिन हमने अन्य यात्रियों की मदद से क्रिकेटर ऋषभ पंत को बाहर निकाला और एंबुलेंस में बैठाकर अस्पताल के लिए रवाना किया।

- विज्ञापन -

Latest News