सेंट्रल जेल कपूरथला से नशीला पदार्थ, 2 मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद, 3 कैदियों खिलाफ मामला दर्ज

कपूरथला : पंजाब की जेलों से आए दिन मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद होने का मामला सामने आता रहता है। इसके बावजूद सरकार इस विषय पर गंभीर नहीं दिख रही है। हर बार सरकार की ओर से ये दावे किए जाते हैं कि पंजाब की जेलों में पहले से ज्यादा सख्ती की गई.

कपूरथला : पंजाब की जेलों से आए दिन मोबाइल फोन और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद होने का मामला सामने आता रहता है। इसके बावजूद सरकार इस विषय पर गंभीर नहीं दिख रही है। हर बार सरकार की ओर से ये दावे किए जाते हैं कि पंजाब की जेलों में पहले से ज्यादा सख्ती की गई है, लेकिन इन दावों की पोल तब खुलती है जब जेलों से इस तरह मोबाइल फोन बरामद किए जाते हैं। आज फिर एक बार कपूरथला जेल से कुछ मोबाइल फोन बरामद हुए हैं वैसे तो यह जेल अक्सर सुर्खियों का विषय बनी रहती है क्योंकि इस जेल में मोबाइल फोन मिलने का सिलसिला लगातार जारी है।

कपूरथला सेंट्रल जेल में प्रशासन द्वारा औचक तलाशी के दौरान 2 मोबाइल फोन, 1 सिम कार्ड, 2 बैटरी व 1 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया गया। जिसके संबंध में जेल प्रशासन ने कोतवाली कपूरथला थाने में 3 दोषियों के खिलाफ 52-ए जेल अधिनियम के तहत 3 अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं।

Download करें दैनिक सवेरा Mobile App

For Android- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.dainik.dainiksavera.dainiksavear

For Apple- https://apps.apple.com/in/app/dainik-savera-times/id1602225823

- विज्ञापन -

Latest News