Jammu and Kashmir में हो रही जबरदस्त Snowfall, एसएसजी और Mughal Road हुआ बंद

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में इन दिनों जबरदस्त बर्फबारी हो रही है और सड़कों पर बर्फ जमा होने से ऐतिहासिक मुगल रोड और श्रीनगर-सोनमर्ग-गुमरी (एसएसजी) सड़क पर वाहनों की आवाजाही भी शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी बाधित रही। यातायात पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि ‘सड़कों पर भारी मात्र में बर्फ जमा होने के कारण जम्मू-श्रीनगर.

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में इन दिनों जबरदस्त बर्फबारी हो रही है और सड़कों पर बर्फ जमा होने से ऐतिहासिक मुगल रोड और श्रीनगर-सोनमर्ग-गुमरी (एसएसजी) सड़क पर वाहनों की आवाजाही भी शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन भी बाधित रही। यातायात पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि ‘सड़कों पर भारी मात्र में बर्फ जमा होने के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग, मुगल रोड और एसएसजी रोड पर परिवहन बंद हो गया है।’’ दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में जम्मू संभाग के पूंछ और राजौरी जिले से जोड़ने वाली मुगल रोड पर पीर की गली नामक स्थान पर बड़ी मात्र में बर्फ जमा होने से वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई है। आज ही पर्यटकों के आर्कषण के केंद्र सोनमर्ग में ताजा बर्फबारी हुई।

इसी तरह जोजिला र्दे पर हुई ताजा बर्फबारी के कारण कश्मीर घाटी को लद्दाख केंद्र शासित प्रदेश से जोड़ने वाले एसएसजी मार्ग पर यातायात ठप हो गया है। राजमार्गों को साफ करने के लिए जिम्मेदार संगठन बीकन रोड ऑर्गनाइज़ेशन (बीआरओ) ने लद्दाख हाईवे को साफ करने के काम में कर्मचारियों और मशीनरी को लगा दिया है। अधिकारी ने बताया कि श्रीनगर- जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातयाता सुचारु है। उत्तरी कश्मीर में हुई ताज़ा बर्फबारी के चलते गुरेज- बांदीपोर, सदना टॉप और राज़दान टॉप और कुपवाड़ा मार्ग पर केरन में रास्ते बंद हो गए हैं।

- विज्ञापन -

Latest News