रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार AIG आशीष कपूर मामले में नया मोड़, राज्यपाल ने आज महिला को सुनवाई के लिए किया तलब

चंडीगढ़: विजिलेंस द्वारा रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार पंजाब पुलिस के एआईजी आशीष कपूर के मामले ने नया मोड़ सामने आया है। राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने उस महिला को सुनवाई के लिए तलब किया है जिसने आशीष कपूर के खिलाफ एक करोड़ की रिश्वत लेने के साथ ही पुलिस हिरासत में बलात्कार और धोखाधड़ी.

चंडीगढ़: विजिलेंस द्वारा रिश्वतखोरी के आरोप में गिरफ्तार पंजाब पुलिस के एआईजी आशीष कपूर के मामले ने नया मोड़ सामने आया है। राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित ने उस महिला को सुनवाई के लिए तलब किया है जिसने आशीष कपूर के खिलाफ एक करोड़ की रिश्वत लेने के साथ ही पुलिस हिरासत में बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत की थी। आज 11 बजे राज्यपाल ने उस महिला को समय दिया है, यानी वह इस मामले में आगे की कार्रवाई करना चाहते हैं।

ध्यान रहे कि राज्यपाल ने इस मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र भी लिखा था और कहा था कि कार्रवाई क्यों नहीं की गई। ध्यान रहे कि इस महिला की शिकायत पर आशीष कपूर को रिश्वत लेने के आरोप में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और वह इस समय जेल में है। बता दें कि करोड़ों रुपये के कथित सिंचाई घोटाले के जांच अधिकारी आशीष कपूर भी थे क्योंकि उस वक्त वे पंजाब विजिलेंस में एसपी के पद पर तैनात थे।

- विज्ञापन -

Latest News