Sukhbir Badal ने अपनी माता द्वारा स्थापित मालवा स्कूल के पूर्व छात्रों से की बैठक, सर्वश्रेष्ठ स्कूल बनाने का किया वादा

चंडीगढ़: अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने मालवा स्कूल गिद्दड़बाहा के पूर्व छात्रों के साथ बैठक की। यह स्कूल सुखबीर बादल की माता बीबी सुरिंदर कौर द्वारा स्थापित किया गया था। इसकी जानकारी सुखबीर बादल ने ट्विटर द्वारा दी है।   उन्होंने लिखा कि ‘मेरी माँ बीबी सुरिंदर कौर जी बादल द्वारा स्थापित.

चंडीगढ़: अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने मालवा स्कूल गिद्दड़बाहा के पूर्व छात्रों के साथ बैठक की। यह स्कूल सुखबीर बादल की माता बीबी सुरिंदर कौर द्वारा स्थापित किया गया था। इसकी जानकारी सुखबीर बादल ने ट्विटर द्वारा दी है।

 

उन्होंने लिखा कि ‘मेरी माँ बीबी सुरिंदर कौर जी बादल द्वारा स्थापित मालवा स्कूल गिद्दड़बाहा के पूर्व छात्रों की बैठक में भाग लेने में खुशी हुई। पूर्व छात्रों से मिलकर और बातचीत करके खुशी हुई, जिनमें से कई अब नौकरशाही, न्यायपालिका, स्वास्थ्य शिक्षा और व्यावसायिक क्षेत्रों में प्रतिष्ठित पदों पर आसीन हैं।नए शैक्षणिक ब्लॉक और अत्याधुनिक खेल परिसर की बैठक के साथ इसके उन्नयन के बारे में अपने दृष्टिकोण को साझा करते हुए आने वाली एसटीडी ने इसे पंजाब के सर्वश्रेष्ठ पब्लिक स्कूलों में से एक बनाने का वादा किया है। साथ ही विद्यालय के स्थापना दिवस 8 दिसंबर को प्रतिवर्ष इस बैठक का आयोजन करने की भी घोषणा की।एलमुनि से सुधार के लिए फीडबैक सुझाव लेते हुए उनसे एक साथ आने और सामान्य जड़ों वाले अच्छी तरह से स्थापित पेशेवरों और उद्यमियों का एक समुदाय बनाने का भी आग्रह किया है। आज का कार्यक्रम इस बंधन और नेटवर्किंग को सुगम बनाने की दिशा में पहला कदम था’

 

 

 

 

- विज्ञापन -

Latest News