Delhi पहुंची भारत जोड़ो यात्रा, Rahul Gandhi ने कहा- यह यात्रा डर और हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ

नई दिल्ली: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली पहुंच गई है। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा की इस यात्रा के दौरान उन्हें बहुत कुछ सिखने को मिला है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह यात्रा डर और हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ है। यात्रा अभी तक काफी सफल रही है। जितना.

नई दिल्ली: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली पहुंच गई है। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा की इस यात्रा के दौरान उन्हें बहुत कुछ सिखने को मिला है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह यात्रा डर और हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ है। यात्रा अभी तक काफी सफल रही है। जितना सोचा था यह यात्रा उससे भी अधिक सफल रही। व्यक्तिगत तौर पर जब मैने यात्रा शुरू की तो मेरी सोच थी की यह यात्रा सिर्फ कन्याकुमारी से कश्मीर तक की है। आगे उन्होंने कहा इस यात्रा से मुझे बहुत कुछ सिखने को मिला है।

मैं बीजेपी और आरएसएस के भी सभी मित्रों का दिल से धन्यवाद करना चाहता हूं। मैं उनको अपना गुरु मानता हूं और आज उनकी वजह से ही मैं बहुत कुछ सीख रहा हूं। साथ हे उन्होंने यह भी कहा कि मैं जानता हूं विपक्ष के सारे नेता हमारे साथ खड़े हैं। लेकिन सबके अपने अपने राजनीतिक कंपल्शन है। सबके विचारधारा में समानता होती है। अखिलेश जी और मायावती जी भी हिंदुस्तान को जोड़ना चाहते हैं। वो नफरत के साथ नहीं है।

- विज्ञापन -

Latest News