Fidelity ने Twitter में घटाई अपनी 56 प्रतिशत हिस्सेदारी

सैन फ्रांसिस्को: टॉप ग्लोबल इंवेस्टमेंट फर्म फिडेलिटी ने एलन मस्क के स्वामित्व के पहले महीने के दौरान ट्विटर में अपनी हिस्सेदारी के मूल्य में 56 प्रतिशत की कमी की है। एक्सियोस की रिपोर्ट के अनुसार फिडेलिटी के कंट्राफंड ने 31 अक्टूबर को मस्क के 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे को बंद करने के कुछ.

सैन फ्रांसिस्को: टॉप ग्लोबल इंवेस्टमेंट फर्म फिडेलिटी ने एलन मस्क के स्वामित्व के पहले महीने के दौरान ट्विटर में अपनी हिस्सेदारी के मूल्य में 56 प्रतिशत की कमी की है। एक्सियोस की रिपोर्ट के अनुसार फिडेलिटी के कंट्राफंड ने 31 अक्टूबर को मस्क के 44 अरब डॉलर के अधिग्रहण सौदे को बंद करने के कुछ दिनों बाद अपने ट्विटर शेयरों का मूल्य 53.47 मिलियन डॉलर कर दिया था। इसके बाद 30 नवंबर तक शेयरों का लगभग 23.46 मिलियन डॉलर का पुनर्मूल्यांकन किया गया, जो 56 प्रतिशत की गिरावट का प्रतिनिधित्व करता है।

फिडेलिटी निवेशकों में से एक थी, जिसने मस्क को इक्विटी खरीदकर 44 बिलियन डॉलर के माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के अधिग्रहण में मदद की। रिपोर्ट के अनुसार इन्वेस्टमेंट फर्म के पास “एक्स होल्डिंग्स आई इंक” नाम से अपने कई म्यूचुअल फंडों में ट्विटर के शेयर हैं। फिलहाल ट्विटर चल रहा है। छंटनी और विज्ञापनदाताओं के प्लेटफॉर्म छोड़ने के बीच बड़े पैमाने पर तैयारी की जा रही है। अमेरिका के लिए मीडिया मैटर्स ने पिछले महीने अनुमान लगाया था कि ट्विटर के टॉप 100 विज्ञापनदाताओं में से आधे, जिन्होंने इस वर्ष संयुक्त रूप से ट्विटर विज्ञापनों पर लगभग 750 मिलियन डॉलर खर्च किए, ऐसा लगता है कि वे अब वेबसाइट पर विज्ञापन नहीं दे रहे हैं।

मस्क ने शुक्रवार को कहा कि उनके तहत आने वाले नए ट्विटर का लक्ष्य माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर यूजर्स द्वारा खर्च किए जाने वाले हर मिनट को ऑप्टिमाइज करना होगा। कंपनी को दिवालिया होने से बचाने के लिए मस्क अब मुनाफा कमाने की कोशिश कर रहे हैं। मस्क ने ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन भी शुरू किया है, जिसकी कीमत वेब पर खरीदारी के लिए प्रति माह 8 डॉलर या आईओएस ऐप स्टोर के माध्यम से 11 डॉलर प्रति माह है।

- विज्ञापन -

Latest News