Vicky Kaushal को है एक ‘खूबसूरत प्रॉब्लम’, बिग बी के सामने किया खुलासा

मुंबई: नेशनल क्रश विक्की कौशल ने टेलीविजन पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने ‘खूबसूरत समस्या’ के बारे में बताया कि वह पिज्जा और बर्गर जैसे जंक फूड खाकर भी अपना वजन कम कर सकते हैं। उन्होंने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (केबीसी) के सेट पर होस्ट अमिताभ बच्चन से वजन नहीं बढ़ने पर बात.

मुंबई: नेशनल क्रश विक्की कौशल ने टेलीविजन पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने ‘खूबसूरत समस्या’ के बारे में बताया कि वह पिज्जा और बर्गर जैसे जंक फूड खाकर भी अपना वजन कम कर सकते हैं। उन्होंने ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (केबीसी) के सेट पर होस्ट अमिताभ बच्चन से वजन नहीं बढ़ने पर बात की। चैनल ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो शेयर किया, जिसमें विक्की अमिताभ से कहते नजर आ रहे हैं, “सर मुझे ना एक बहुत खूबसूरत प्रॉब्लम है। मेरा वजन नहीं बढ़ता सर।”

यह सुनकर अमिताभ बच्चन हैरान रह गए विक्की ने आगे कहा, “मैं बर्गर पिज्जा खाकर वजन घटा सकता हूं।”बिग बी ने उनसे पूछा: “वजन बढ़ाने के लिए फिर क्या करते हैं आप?”विक्की ने जवाब दिया, “फिर सर मुझे बहुत बोरिंग सा खाना खाना पड़ता है। जैसे कि सब कुछ ग्रिल्ड खाता हूं।”कियारा ने पूछा- “क्या ऐसा खाना खाने से तुम्हारा वजन बढ़ता है? तो विक्की हामी •ारते है। विक्की कहते है, “लोग जिम जाते हैं वजन घटाने के लिए, मुझे जिम जाना पढ़ता है वजन बढ़ाने के लिए।”अमिताभ ने कहा: “ये तो उलटी बात होगी एकदम”, विक्की ने मुस्कुराते हुए कहा: “लेकिन सर पंजाबियों के लिए बहुत अच्छी प्रॉब्लम है।”

- विज्ञापन -

Latest News